नियुक्ति
वडोदरा
सूरत
हमें मेल करें
नियुक्ति: +91 8980500032
वडोदरा: +91 7201014017
सूरत: +91 7203034017
ईमेल: info@drsumitkapadia.com
निर्धारित तारीख बुक करना

डॉ. सुमित कपाड़िया के साथ संवहनी अंतर्दृष्टि

वडोदरा, गुजरात, भारत से वैस्कुलर और एंडोवास्कुलर सर्जरी में उत्कृष्टता का प्रदर्शन करते हुए डॉ. सुमित कपाड़िया के साथ अत्याधुनिक वैस्कुलर प्रक्रियाओं की दुनिया में कदम रखें।

वडोदरा में बेस्ट वैस्कुलर सर्जन

पूर्ण संवहनी और एंडोवास्कुलर उपचार

अलग करनेवाला

जब आपको संवहनी रोग का पता चलता है तो यह डरावना होता है, लेकिन डॉ सुमित कपाड़िया के साथ हम आपको विश्वास दिलाते हैं कि आप सही हाथों में हैं। संवहनी रोग में ऐसी स्थितियां शामिल हैं जो आपके परिसंचरण तंत्र को प्रभावित करती हैं।

संपर्क करें

अलग करनेवाला

यह कैसे काम करता है

अलग करनेवाला

हमारी शानदार विशेषताएं

वैरिकाज़ नसों के सर्जन डॉ सुमित कपाड़िया के बारे में

अलग करनेवाला

सुमित कपाड़िया, एक प्रसिद्ध वरिष्ठ वैस्कुलर एंड एंडोवास्कुलर और वैरिकाज़ नस सर्जन हैं। वह बड़ौदा मेडिकल कॉलेज से स्वर्ण पदक विजेता हैं, और उन्होंने एसएसजी अस्पताल, वड़ोदरा से अपना सामान्य सर्जिकल प्रशिक्षण और वरिष्ठ निवास प्राप्त किया है। बाद में उन्होंने सर गंगा राम अस्पताल, नई दिल्ली से संवहनी और एंडोवस्कुलर सर्जरी में सुपर-स्पेशियलिटी प्रशिक्षण लिया, जो भारत के शीर्ष चिकित्सा संस्थानों में से एक है। डॉ सुमित पिछले 16 वर्षों से वड़ोदरा और दक्षिण गुजरात में एक प्रमुख और प्रसिद्ध संवहनी और एंडोवस्कुलर विशेषज्ञ हैं।डॉ सुमित कपाड़िया वड़ोदरा और सूरत में वैरिकाज़ नस सर्जरी और वैस्कुलर सर्जरी में एक मान्यता प्राप्त विशेषज्ञ चिकित्सक हैं।

डॉ. सुमित कपाड़िया आदिकुरा सुपरस्पेशलिटी अस्पताल, वडोदरा, गुजरात, भारत में उपलब्ध हैं, डॉ. सुमित कपाड़िया, एक वैस्कुलर सर्जन एक अत्यधिक अनुभवी और कुशल वरिष्ठ वैस्कुलर एंड एंडोवास्कुलर और वेन स्पेशलिस्ट डॉक्टर हैं जो वडोदरा और सूरत में प्रैक्टिस करते हैं, उन्होंने 15000 से अधिक का इलाज किया है विभिन्न संवहनी रोगों और वैरिकाज़ नसों से पीड़ित रोगी।

+

वर्षों का अनुभव

+

मरीजों का इलाज

+

सर्जरी और प्रक्रियाएं की गईं

Google समीक्षा पर रेटिंग

हमारा मिशन वैस्कुलर और वेन स्थितियों की एक विस्तृत श्रृंखला वाले रोगियों को व्यापक और अत्याधुनिक चिकित्सा देखभाल प्रदान करना है।

गुजरात में वैरिकाज़ नसों के विशेषज्ञ

हम निदान और उपचार विकल्पों की एक पूरी श्रृंखला प्रदान करते हैं, जिसमें न्यूनतम इनवेसिव प्रक्रियाएं शामिल हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि हमारे रोगियों को सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त हों। अनुभवी संवहनी और एंडोवस्कुलर सर्जन, वैरिकाज़ नस सर्जन और विशेषज्ञों की हमारी टीम हमारे प्रत्येक रोगी को व्यक्तिगत और अनुकंपा देखभाल प्रदान करने के लिए समर्पित है। 

चाहे आप संवहनी स्थिति से पीड़ित हों, वैरिकाज - वेंस, बाहरी धमनी की बीमारी, महाधमनी के रोग, कैरोटिड धमनी, इलियाक धमनी, वृक्क धमनी, अंग इस्किमिया, और बहुत कुछ, हम यहाँ मदद करने के लिए हैं। हमारी अत्याधुनिक सुविधाएं और प्रौद्योगिकी, उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता के साथ मिलकर, हमें अपने रोगियों के लिए उच्चतम गुणवत्ता वाली देखभाल प्रदान करने की अनुमति देती है।

कृपया हमारी सेवाओं के बारे में अधिक जानने के लिए हमारी वेबसाइट का पता लगाने के लिए कुछ समय निकालें, हमारी टीम से मिलें, अपने पास एक विशेषज्ञ वैरिकाज़ नस सर्जन, वैस्कुलर सर्जन खोजें और सहायक संसाधन खोजें। 

यदि आप वड़ोदरा या सूरत में वैरिकाज़ नस विशेषज्ञ डॉक्टर या वैरिकाज़ नस सर्जन की तलाश कर रहे हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। यहां आपको वैरिकाज़ नस और वैस्कुलर सर्जरी से संबंधित सभी जानकारी मिलेगी। यदि आपके कोई प्रश्न हैं या यदि आप अपॉइंटमेंट शेड्यूल करना चाहते हैं, तो बेझिझक हमसे संपर्क करें।

डॉक्टर का संदेश

संवहनी विशेषज्ञ हृदय या मस्तिष्क को छोड़कर उनके रक्त वाहिकाओं के रोगों या विकारों वाले रोगियों की देखभाल करते हैं। भारत में इस विशेषता में प्रशिक्षित बहुत कम सर्जन हैं। मेडिसिन हमेशा बदलता रहने वाला क्षेत्र है। वैसे तो 'हृदय रोगों' के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन संवहनी रोगों के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। वास्तव में, संवहनी रोग लगभग उतने ही भारतीयों को मारता और अपंग करता है जितने कि हृदय रोग या कैंसर।

अधिक जानिए

डॉ सुमित कपाड़िया

डॉक्टर का संदेश

संवहनी विशेषज्ञ हृदय या मस्तिष्क को छोड़कर उनके रक्त वाहिकाओं के रोगों या विकारों वाले रोगियों की देखभाल करते हैं। भारत में इस विशेषता में प्रशिक्षित बहुत कम सर्जन हैं। मेडिसिन हमेशा बदलता रहने वाला क्षेत्र है। वैसे तो 'हृदय रोगों' के बारे में सभी जानते हैं, लेकिन संवहनी रोगों के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। वास्तव में, संवहनी रोग लगभग उतने ही भारतीयों को मारता और अपंग करता है जितने कि हृदय रोग या कैंसर।

अधिक जानिए

डॉ सुमित कपाड़िया
डॉ सुमित कपाड़िया

डॉक्टर का संदेश

डॉ सुमित कपाड़िया
एमबीबीएस (स्वर्ण पदक विजेता), एमएस (जनरल सर्जरी), डीएनबी (जनरल सर्जरी)
एमआरसीएस (यूके),  डीएनबी- फेलो (वैस्कुलर एंड एंडोवास्कुलर सर्जरी)

संवहनी विशेषज्ञ हृदय या मस्तिष्क को छोड़कर उनके रक्त वाहिकाओं के रोगों या विकारों वाले रोगियों की देखभाल करते हैं। भारत में इस विशेषता में प्रशिक्षित बहुत कम सर्जन हैं।

अधिक जानिए

सामान्य संवहनी समस्याएं

अलग करनेवाला

ज़्यादातर पूछे जाने वाले सवाल

अलग करनेवाला

एक संवहनी सर्जन एक चिकित्सा चिकित्सक है जो धमनियों, नसों और लसीका वाहिकाओं सहित संचार प्रणाली को प्रभावित करने वाली स्थितियों का निदान और उपचार करने में माहिर है। वैस्कुलर सर्जन को सर्कुलेटरी सिस्टम के रोगों और विकारों के इलाज के लिए सर्जिकल प्रक्रियाओं में प्रशिक्षित किया जाता है, जैसे एन्यूरिज्म, पेरीफेरल आर्टरी डिजीज और डीप वेन थ्रॉम्बोसिस। वे इन स्थितियों का इलाज करने के लिए एंडोवास्कुलर सर्जरी जैसी न्यूनतम इनवेसिव प्रक्रियाएं भी करते हैं। संवहनी सर्जन संवहनी समस्याओं वाले रोगियों को व्यापक देखभाल प्रदान करने के लिए स्वास्थ्य पेशेवरों की एक टीम के साथ काम करते हैं।

एक संवहनी सर्जन को बीमारियों और विकारों की एक विस्तृत श्रृंखला के इलाज के लिए प्रशिक्षित किया जाता है जो परिसंचरण तंत्र को प्रभावित करते हैं, जिनमें निम्न शामिल हैं:

धमनीविस्फार: धमनियों की दीवारों में गुब्बारों जैसी उभार जिससे जानलेवा रक्तस्राव हो सकता है

परिधीय धमनी रोग (पीएडी): ऐसी स्थिति जिसके कारण पैरों और पैरों में रक्त का प्रवाह कम हो जाता है

कैरोटिड धमनी रोग: एक ऐसी स्थिति जो मस्तिष्क में रक्त के प्रवाह को प्रभावित करती है

डीप वेन थ्रोम्बोसिस (DVT): एक रक्त का थक्का जो एक गहरी नस में बनता है, आमतौर पर पैरों में

वैरिकाज - वेंस: सूजन और मुड़ी हुई नसें जो दर्द, सूजन और त्वचा में परिवर्तन का कारण बन सकती हैं

रेनल आर्टरी स्टेनोसिस: गुर्दे को रक्त की आपूर्ति करने वाली रक्त वाहिकाओं का संकुचन

मेसेंटेरिक इस्किमिया: एक ऐसी स्थिति जो छोटी आंत में रक्त के प्रवाह को कम कर देती है

थोरसिक आउटलेट सिंड्रोम: ऐसी स्थिति जो गर्दन और बाहों में रक्त के प्रवाह को प्रभावित करती है।

मधुमेह पैर: मधुमेह रोगियों को अक्सर संक्रमण, अल्सर या गैंग्रीन सहित पैरों की समस्या होती है  

डायलिसिस फिस्टुला: लंबे समय तक डायलिसिस कराने वाले रोगियों को एवी फिस्टुला या अन्य जटिल प्रक्रियाओं की आवश्यकता होगी ताकि डायलिसिस किया जा सके। 

वैस्कुलर सर्जन रक्त परिसंचरण से संबंधित स्थितियों का भी इलाज करते हैं और रक्त वाहिकाओं को रुकावटों को दूर करने या क्षति की मरम्मत के लिए सर्जरी कर सकते हैं।

संवहनी विकृति: संवहनी ट्यूमर, रक्तवाहिकार्बुद या विकृतियां संवहनी समस्याओं का एक जटिल उपसमूह हैं जिन्हें विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है।

परिसंचरण तंत्र से संबंधित लक्षणों या समस्याओं का अनुभव होने पर किसी को वैस्कुलर सर्जन से परामर्श करना चाहिए। संवहनी सर्जरी परामर्श के लिए कुछ सामान्य संकेतों में शामिल हैं:

  • पैरों में दर्द, सूजन या ऐंठन, खासकर शारीरिक गतिविधि के दौरान
  • टांगों या टांगों पर छाले या छाले जो ठीक नहीं होते
  • पैरों या पैरों में ठंडक या सुन्नता
  • अचानक, गंभीर सिरदर्द या दृष्टि में परिवर्तन
  • सीने में दर्द या सांस लेने में कठिनाई
  • पेट में दर्द या बेचैनी
  • पेट या गर्दन में एक स्पंदित द्रव्यमान
  • धमनीविस्फार या संवहनी रोग का पारिवारिक इतिहास।

यदि आपके पास इनमें से कोई भी लक्षण हैं या ऐसी स्थिति का निदान किया गया है जो आपके परिसंचरण तंत्र को प्रभावित करता है, तो संवहनी सर्जन से परामर्श करना महत्वपूर्ण है। वे पूरी तरह से मूल्यांकन करेंगे और आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए उपचार का सर्वोत्तम तरीका निर्धारित करेंगे। संवहनी समस्याओं का शीघ्र निदान और उपचार गंभीर जटिलताओं को रोकने और परिणामों में सुधार करने में मदद कर सकता है।

एंडोवास्कुलर प्रक्रियाएं: कमर या कलाई में छोटे चीरों के माध्यम से की जाने वाली न्यूनतम इनवेसिव प्रक्रियाएं, जैसे एंजियोप्लास्टी और स्टेंटिंग

धमनीविस्फार की मरम्मत: उभरी हुई रक्त वाहिका को ठीक करने या हटाने के लिए सर्जरी

कैरोटिड एंडारटेरेक्टॉमी: कैरोटिड धमनी से पट्टिका को हटाने के लिए सर्जरी, स्ट्रोक के जोखिम को कम करती है

बाईपास सर्जरी: धमनी में रुकावट के आसपास रक्त प्रवाह को पुनर्निर्देशित करने के लिए सर्जरी

विच्छेदन: परिधीय धमनी रोग के गंभीर मामलों में प्रभावित अंग को हटाना

शिरापरक प्रक्रियाएं: वैरिकाज़ नसों और गहरी शिरा घनास्त्रता जैसी शिरापरक स्थितियों के उपचार के लिए प्रक्रियाएँ

थोरैसिक आउटलेट डिकंप्रेशन: थोरैसिक आउटलेट में रक्त वाहिकाओं और तंत्रिकाओं के संपीड़न को दूर करने के लिए सर्जरी।

वैस्कुलर सर्जन रोगियों को व्यापक देखभाल प्रदान करने के लिए अन्य स्वास्थ्य पेशेवरों के साथ काम करते हैं और सर्वोत्तम संभव परिणाम प्राप्त करने के लिए सर्जिकल और नॉनसर्जिकल उपचारों के संयोजन का उपयोग कर सकते हैं। अनुशंसित विशिष्ट प्रक्रिया या सर्जरी रोगी की व्यक्तिगत जरूरतों और उनकी संवहनी स्थिति के अंतर्निहित कारण पर निर्भर करेगी।

संचार प्रणाली से संबंधित सभी बीमारियों में सर्जरी की आवश्यकता नहीं होती है। रोगी की स्थिति का प्रकार और गंभीरता, साथ ही साथ उनका समग्र स्वास्थ्य, उपचार के उचित पाठ्यक्रम का निर्धारण करेगा। संवहनी सर्जन रोगी की स्थिति का प्रबंधन करने के लिए चिकित्सा, शल्य चिकित्सा और नॉनसर्जिकल उपचारों के संयोजन का उपयोग कर सकते हैं।

नॉनसर्जिकल उपचार में शामिल हो सकते हैं:

दवाएं: दर्द को नियंत्रित करने, लक्षणों को प्रबंधित करने, परिसंचरण में सुधार करने या रक्त के थक्कों के जोखिम को कम करने के लिए

जीवन शैली में परिवर्तन: जैसे आहार और व्यायाम, रक्त प्रवाह और समग्र स्वास्थ्य में सुधार के लिए।

एंडोवास्कुलर प्रक्रियाएं: एंजियोप्लास्टी और स्टेंटिंग जैसे इमेजिंग मार्गदर्शन के साथ की जाने वाली न्यूनतम इनवेसिव प्रक्रियाएं। संवहनी और एंडोवास्कुलर सर्जनों द्वारा रक्तस्राव वाहिकाओं या ट्यूमर का एंजियो एम्बोलिज़ेशन भी किया जाता है। 

एंडोवेनस लेजर थेरेपी (ईवीएलटी): वैरिकाज़ नसों के इलाज के लिए एक न्यूनतम इनवेसिव प्रक्रिया।

कुछ मामलों में, संवहनी स्थिति का निदान या उपचार करने के लिए सर्जरी आवश्यक हो सकती है। इन मामलों में, एक संवहनी सर्जन रोगी के साथ कार्रवाई का सर्वोत्तम तरीका निर्धारित करने के लिए काम करेगा।

यदि आप परिसंचरण तंत्र से संबंधित लक्षणों या समस्याओं का अनुभव कर रहे हैं तो वैस्कुलर सर्जन से परामर्श करना महत्वपूर्ण है। वे पूरी तरह से मूल्यांकन करेंगे और आपकी विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए उपचार का सर्वोत्तम तरीका निर्धारित करेंगे। संवहनी समस्याओं का शीघ्र निदान और उपचार गंभीर जटिलताओं को रोकने और परिणामों में सुधार करने में मदद कर सकता है।

कार्डियोवास्कुलर सर्जन और वैस्कुलर और एंडोवस्कुलर सर्जन दोनों ही सर्जरी के क्षेत्र में विशेषज्ञ हैं, लेकिन उनके पास विशेषज्ञता के विभिन्न क्षेत्र हैं और संचार प्रणाली को प्रभावित करने वाली स्थितियों का निदान और उपचार करने के लिए विभिन्न तकनीकों का उपयोग करते हैं।

कार्डियो वैस्कुलर सर्जन हृदय के परिसंचरण तंत्र को प्रभावित करने वाली स्थितियों के सर्जिकल उपचार में विशेषज्ञ होते हैं। उन्हें हृदय और वाल्व की मरम्मत / प्रतिस्थापन की बाईपास सर्जरी सहित कई सर्जिकल प्रक्रियाओं को करने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है। हालांकि, देश और विदेश के अधिकांश उन्नत केंद्रों या अस्पतालों में हृदय और परिधीय संवहनी रोगों के लिए अलग-अलग विभाग और प्रशिक्षण हैं। परिधीय संवहनी रोगों के उपचार में विशेषज्ञता वाले सर्जनों को वैस्कुलर और एंडोवस्कुलर सर्जन कहा जाता है।  

दूसरी ओर, वैस्कुलर और एंडोवास्कुलर सर्जन, पेरिफेरल सर्कुलेटरी सिस्टम (हृदय और मस्तिष्क के अलावा) को प्रभावित करने वाली स्थितियों का निदान और उपचार करने के लिए ओपन सर्जिकल विधियों और न्यूनतम इनवेसिव तकनीकों के बीच संतुलन प्रदान करते हैं।

प्रशंसापत्र

अलग करनेवाला

हमारे ब्लॉग से

अलग करनेवाला

हमारे नवीनतम अपडेट देखें

गूगल समीक्षा

अलग करनेवाला

ईश्वर सोलंकी
ईश्वर सोलंकी
2024-01-02
मेरे पिता के दाहिने पैर की नसों में अल्सर था। मैं अपने एक रिश्तेदार के साथ मध्य प्रदेश के रतलाम से यहां एडिकुरा अस्पताल आया था। हमने सबसे अच्छे वैस्कुलर डॉक्टर सुमित कपाड़िया से सलाह ली। उन्होंने जांच की और यहां भर्ती होने की सलाह दी। हम यहां आए और मेरे पिता की कुछ आवश्यक जांच की गई और फिर डॉ. सुमित द्वारा कुछ छोटी सर्जरी की गई। यहां पूरा स्टाफ सक्रिय था और परिवार के सदस्य की तरह मरीजों की देखभाल कर रहा था। यहां तक ​​कि डॉ. सुमित और डॉ. शिवानी भी बहुत मददगार थे और उपचार और स्वास्थ्य से संबंधित सभी चीजों के बारे में अपडेट दे रहे थे। सफ़ाई और मरीज़ों की देखभाल में हमने अब तक का सबसे अच्छा अस्पताल देखा है। प्रह्लाद कुमावत
मिनाक्सी राणा
मिनाक्सी राणा
2024-01-02
हम अपने भाई के वैरिकोज वेन्स के इलाज के लिए सूरत से यहां आए थे। यहां आदिकुरा अस्पताल में नस विशेषज्ञ डॉ. सुमित कपाड़िया उपलब्ध हैं। वह गुजरात के जाने-माने वैस्कुलर सर्जन हैं। उन्होंने उचित मार्गदर्शन दिया और पूरी प्रक्रिया के दौरान सहायक रहे। मेरे भाई के दाहिने पैर में एंजियोप्लास्टी हुई। निगरानी में था. अस्पताल में भर्ती होने के दौरान सभी कर्मचारी मददगार थे और प्रदान की गई सेवाएँ अच्छी थीं। अत्यधिक अनुशंसित अस्पताल का नाम. जेमिश राणा
सलमान चौहान
सलमान चौहान
2023-12-30
डॉ. सुमित कपाड़िया के साथ अपने इलाज के लिए कर्जन से आ रहा हूं। वह बहुत ज्ञानी है. वैस्कुलर में लंबे वर्षों का अनुभव है। अपनी वैरिकोस वेन्स की समस्या के इलाज के बाद मैं बेहतर महसूस कर रहा हूं।
युक्ति पांचाल
युक्ति पांचाल
2023-12-29
यहां पर सेवा अच्छी थी और स्टाफ सेवा भी समन्वयपूर्ण थी मेरी मां को वैरिकोज वेन्स की समस्या थी और इलाज के लिए हम उमरगाम से यहां आए थे डॉ. सुमित कपाड़िया बातचीत में अच्छे थे और उन्होंने सावधानी से इलाज किया सब अच्छा था सुनीता पांचाल
साहिल मोदी
साहिल मोदी
2023-12-28
नसों से संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या के लिए एक बार वडोदरा के आदिकुरा अस्पताल अवश्य जाएँ। यहां हर तरह का इलाज किया जाता है. डॉ. सुमित कपाड़िया वैस्कुलर और एंडोवास्कुलर में सर्वश्रेष्ठ हैं। वह सभी मरीजों को पर्याप्त समय देते हैं और सभी को समस्या और उपचार के बारे में गहराई से बताते हैं। वह नाड़ी विद्या का बहुत बड़ा जानकार है।
रिया गोरखा
रिया गोरखा
2023-12-22
डॉ. सुमित कपाड़िया सर्वश्रेष्ठ संवहनी और शिरा विशेषज्ञों में से एक हैं। उन्होंने हमें बहुत अच्छी तरह से मार्गदर्शन किया और अच्छा उपचार प्रदान किया, आदिकुरा के सभी कर्मचारी भी वास्तव में अच्छे, सहयोगी हैं और अच्छा भोजन प्रदान करते हैं, साथ ही उन्होंने अस्पताल में स्वच्छता बनाए रखी। दलुभाई
दिलेशकुमार गांधी
दिलेशकुमार गांधी
2023-12-21
बहुत बढ़िया डॉक्टर
आरपीएल पटेल
आरपीएल पटेल
2023-12-21
सबसे अच्छे डॉक्टर और बहुत ही संवेदनशील स्टाफ। सबमिट सर अब तक बहुत अच्छे रहे हैं और उन्होंने हमारा बहुत अच्छा मार्गदर्शन किया है। आपके समय और धैर्य के लिए आपका धन्यवाद। अस्पताल द्वारा प्रदान की गई सेवा से बहुत खुश हूं
कठोर
कठोर
2023-12-21
मरीज़ों को सर्वोत्तम सेवा प्रदान करने वाला अच्छा अस्पताल। यहां वैस्कुलर में डॉ. सुमित कपाड़िया ने चिकित्सा उपचार दिया। वह बहुत सक्रिय हैं और हमेशा सहयोगी रहते हैं।' गहराई से समझाता है और हर तरफ से समर्थन करता है। जिस किसी को भी नसों से संबंधित उपचार की आवश्यकता होगी, उसे सुझाव देंगे
ध्रुव रावल
ध्रुव रावल
2023-12-20
आदिकुरा अस्पताल में वरिष्ठ और बहुत अनुभवी वैस्कुलर सर्जन उपलब्ध हैं। आज अपनी पत्नी के इलाज के लिए यहां आया हूं। उसके घुटनों के जोड़ों में गंभीर दर्द है और वह चलने और खड़े होने में असमर्थ है। डॉ. सुमित ने बिल्कुल सही सलाह दी और मेरे साथ बात करते समय उनका व्यवहार अच्छा था। सारी चर्चा के बाद मुझे समस्या समझ में आई।
वडोदरा में वैस्कुलर सर्जन

अलग करनेवाला

सूरत के वैस्कुलर सर्जन

अलग करनेवाला

फेसबुक फ़ीड

अलग करनेवाला

गूगल समीक्षा

अलग करनेवाला

  • अलकाबेन पी शाह की ओर से मैं उनकी भाभी हूं और अपनी राय दे रही हूं कि उन्होंने डॉ. सुमित कपाड़िया से इलाज कराया था, जो बहुत शांत और विनम्र हैं। उन्होंने ऑपरेशन से पहले और ऑपरेशन के बाद की सभी प्रक्रियाओं के बारे में विस्तार से बताया था और उपचार भी अच्छा है।

    मनीषा शाह अवतार मनीषा शाह
    सितम्बर 16, 2019
  • धन्यवाद डॉ सुमित कपाड़िया, जिस तरह से यह अस्पताल मरीज का इलाज करता है, रिसेप्शन डेस्क से लेकर फार्मेसी स्टोर तक, सभी स्टाफ सदस्य बहुत विनम्र और विनम्र हैं। मैं पहली बार अपनी पत्नी की नस घनास्त्रता की समस्या के लिए दूसरी राय लेने के लिए इस डॉ के पास गया था, पहली बार मिलने के बाद हमने इस डॉ के साथ उनके निष्पक्ष और संपूर्ण निदान के कारण ही रहने का फैसला किया है, मुझे यह भी पसंद है कि वह रोगी से बात करते हैं और रिश्तेदार जो सकारात्मक भावना देते हैं, अन्य डॉक्टरों के पास आमतौर पर अपने मरीज को सुनने और उनकी समस्या को सुनने और दवा शुरू करने का समय नहीं होता है। अच्छे स्टाफ और अस्पताल के साथ नसों से संबंधित किसी भी समस्या के लिए एक युवा और गतिशील डॉक्टर। धन्यवाद।

    स्नेहल जोशी अवतार स्नेहल जोशी
    अप्रैल २९, २०२१
  • डॉ सुमित कपाड़िया एक बहुत अच्छे डॉक्टर हैं। वह अपने मरीजों को जानते हैं और उनका बहुत अच्छे से इलाज करते हैं। विशेषज्ञ होने के अलावा वह बहुत विनम्र और दयालु व्यक्ति हैं। उसे अपने पास पाकर हम बहुत सुकून महसूस कर रहे थे। धन्यवाद डॉ सुमित कपाड़िया।

    पार्थ पटेल अवतार पार्थ पटेल
    दिसम्बर 9/2019
  • अच्छी सेवा और आतिथ्य बहुत अच्छा है इसे जारी रखें सर और मेरे चाचा को नया जीवन देने के लिए धन्यवाद। देवंद सालेकर

    श्रीजय सालेकर अवतार श्रीजय सालेकर
    दिसम्बर 2/2019
  • डॉ सुमित कपाड़िया सबसे अच्छे डॉक्टरों में से एक हैं जिनसे हम मिले हैं। उन्होंने मेरे पिता के दोनों पैरों की सर्जरी का इलाज किया है। मेरे पिता को पूरा भरोसा दिलाने वाले हर सवाल पर उन्होंने सफाई दी। वह अपने मरीजों की बेहद देखभाल करते हैं और उनका मार्गदर्शन भी करते हैं कि वे लेजर सर्जरी कैसे संचालित करते हैं। वह बहुत सहयोगी डॉक्टर हैं। मेरे पिता उनके रोगी होने से बहुत संतुष्ट थे और अभी भी उनकी देखरेख में हैं। हम एक परिवार के रूप में उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। शुभकामनाएं सर..

    चिराग देसाई अवतार चिराग देसाई
    दिसम्बर 21/2018